बिहार

bihar

झाड़ी में मिली अर्धनग्न महिला की लाश, आसपास बिखरी मिली टूटी चूड़ियां, पहले दरिंदगी फिर हत्या!

By

Published : Sep 5, 2021, 3:50 AM IST

कटिहार के एक गांव में झाड़ियों से महिला का शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. हालांकि, अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है.

Muffasil Police Station
Muffasil Police Station

कटिहार:जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र (Muffasil Police Station) के भवाड़ा गांव (Bhavada Village) की झाड़ियों से एक महिला का शव बरामद हुआ है. अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश को देखने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लाश के पास से टूटी हुई चूड़ियां मिली है, जिससे महिला के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जाहिर होती है. अभी तक मृतिका की पहचान नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें- महिला ने पहले सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप, फिर खुद थाने पहुंचकर बोली- नहीं ये सब झूठ है..

दरअसल, गांव के बाहर झाड़ियों की तरफ से जब ग्रामीण गुजर रहे थे तब उन्हें झाड़ी के बीच कुछ अजीब सा नजर आया. ग्रामीणों ने जब पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए और वे उल्टे पांव भागे. झाड़ी में लाश होने की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया.

देखें वीडियो

"पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. लाश की शिनाख्त अब तक नहीं हो पायी है. मृतिका के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. हालांकि, प्रथम दृष्ट्या महिला की गला दबाकर हत्या की बात प्रतीत होती. पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी है."- अमरकान्त झा, कटिहार सदर एसडीपीओ

इसे भी पढ़ें-बिहार से 9वीं की छात्रा प्रेमी संग गयी शादी रचाने, दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने लाश के पास से टूटी हुई चूड़ियों के टुकड़े को भी बरामद कर लिया है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या किसी दूसरी जगह की गई है, और चील-कौओं को खाने के लिए लाश को झाड़ियों के बीच फेंककर जल्दबाजी में भाग गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details