बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बंगाल-कटिहार सीमा पर पेड़ से लटका मिला युवक का शव

कटिहार और बंगाल की सीमा पर एक युवक का शव आम के पेड़ से लटका मिला है. बंगाल और बिहार पुलिस ये पता करने में जुटी है, कि शव कहां का है? मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. जानिए पूरा मामला..

By

Published : Apr 19, 2021, 10:56 AM IST

बारसोई थाना
बारसोई थाना

कटिहारःजिले के बारसोई थाना क्षेत्र के सियातोर इलाके में एक युवक का शव आम के पेड़ से लटका मिला है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हांलाकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ेंः इस महिला बैंड पार्टी के लिए कुछ कीजिए मुख्यमंत्री जी, नहीं तो बंद हो जाएगा बिहार का इकलौता 'सरगम'

बंगाल सीमा की घटना
यह घटना बंगाल और जिले के सीमा के पास की है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि वे सुबह में फसल देखने के लिए खेत की तरफ जा रहे थे. तभी आम के पेड़ पर फंदे से लटके शव देखकर होश उड़ गए. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर कचना ओपी पुलिस पहुंची, लेकिन घटनास्थल को बंगाल की सीमा में पाकर इसकी सूचना बंगाल पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ गई. लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुरः बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान 2 दोस्त डूबे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

जांच में जुटी पुलिस
ये घटना बंगाल-कटिहार सीमा की है. इसलिए पुलिस फिलहाल ये पता करने में जुटी है कि मृतक कहां का निवासी था. कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि घटनास्थल पश्चिम बंगाल के क्षेत्र में पड़ता है, लिहाजा इसकी सूचना समीपवर्ती थाना पुलिस को दे दी गयी है. लेकिन महज थोड़ी दूरी पर ही कटिहार जिला सीमा प्रारम्भ होती है. इस हिसाब से सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details