बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्रकार के पिता को अपराधियों ने बनाया निशाना, गोलियों से भूना

कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र में पत्रकार के पिता को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. मामले के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. वहीं, घायल ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By

Published : Nov 24, 2020, 5:16 PM IST

Updated : Dec 16, 2020, 3:59 PM IST

कटिहार पुलिस
कटिहार पुलिस

कटिहार: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र का है, जहां एक पत्रकार के पिता पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अपराधियों की गोली से व्यवसायी बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर हालात में उसे कटिहार मेडिकाल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मामला सहायक थाना क्षेत्र ललियाही वन विभाग कार्यालय के समीप का है. यहां बीती रात हथियारबंद अपराधियों ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायी काली सिंह को गोलियों से भून दिया. वारदात उस वक्त की है, जब काली सिंह बाइक से कहीं जा रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाए ऑटो में सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनके साथ हाथापाई की और फिर उनपर गोलियां बरसाने लगे. काली सिंह को कुल तीन गोलियां लगी हैं.

कटिहार से रजनीश की रिपोर्ट

पत्रकार के पिता के साथ वारदात
ट्रांसपोर्ट व्यवसायी काली सिंह का पुत्र मोनू बिहार के एक समाचार पत्र के लिए बतौर संवाददाता काम करता है. ऐसे में घायल काली सिंह ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पीड़ित परिवार ने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है. परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है. दूसरी ओर काली सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है.

'मामले की जनकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन खाली खोखा कारतूस बरामद किए हैं. गोली किसने और क्यों मारी, इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही सभी अपराधी कानून के शिकंजे में होंगे.'-अमरकान्त झा, कटिहार सदर एसडीपीओ

Last Updated : Dec 16, 2020, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details