बिहार

bihar

Katihar Crime News: अपराधियों ने चावल व्यवसायी से लूटे 8 लाख रुपये

By

Published : Jun 27, 2021, 9:49 PM IST

कटिहार (Katihar) में बदमाशों ने हथियार के बल पर चावल व्यवसायी से आठ लाख रुपए लूट लिए. व्यवसायी हफलागंज से रुपयों की वसूली कर कटिहार शहर की ओर जा रहा था. पढ़ें रिपोर्ट.

छानबीन
छानबीन

कटिहारः बिहार के कटिहार (Katihar) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. हथियारबंद अपराधियों ने चावल व्यवसायी (Rice Businessman) से आठ लाख रुपये लूट लिए. घटना हफलागंज रोड (Haflaganj Road) की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूट, एक अपराधी गिरफ्तार

कटिहार लौट रहा था चावल व्यवसायी
दरअसल, पूरा मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि चावल व्यवसायी शिबू साह हफलागंज की ओर से अपने बकाये रुपयों की वसूली कर कटिहार की ओर लौट रहा था. तभी दो बाइकों पर सवार पांच हथियारबंद बदमाशों ने व्यवसायी की गाड़ी के समीप अपनी बाइक सटा दी और और रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग देने में आनाकानी करने पर व्यवसायी शिबू साह को बदमाशों ने थप्पड़ भी जड़े.

अमरकांत झा, सदर एसडीपीओ

'पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है. आसपास के सीसीटीवी होने की जानकारी ली जा रही है. सभी थानों को अलर्ट कर वाहन चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं.'-अमरकांत झा, सदर एसडीपीओ

यह भी पढ़ें- Motihari Crime News: शादी में ज्वेलरी पहुंचाने जा रहा था स्वर्णकार , अपराधियों ने गोली मारकर लूट ली लाखों के गहने

ABOUT THE AUTHOR

...view details