बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Katihar Crime News: मंदिर जा रही किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, घर पहुंचकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कटिहार में किशोरी से तीन युवकों ने गैंगरेप किया. घटना के बाद परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 10, 2023, 9:14 PM IST

कटिहार में दुष्कर्म
कटिहार में दुष्कर्म

कटिहार:बिहार के कटिहार में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कुर्सेला थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. किशोरी घर के समीप एक मंदिर में पूजा करने जा रही थीं. इस दौरान युवकों ने उसे दबोच लिया. युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम दिया. किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की अनुसंधान शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: Katihar Crime News: घास काटने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, दो युवकों ने की हैवानियत

कटिहार में दुष्कर्म : घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रविवार की की सुबह उनकी नाबालिग पुत्री मंदिर गई थी. इस दौरान उसके पीछे-पीछे पड़ोस के तीन युवक पहुंच गए. वे किशोरी सुनसान स्थान पर खींच कर ले गये. किशोरी ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसका मुंह दबा दिया. इसके बाद तीनों युवकों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया.

किशोरी को तीनों ने दी जान से मारने धमकी : किशोरी किसी तरह घर पहुंची. इसके बाद परिजनों से युवकों की करतूत बताई. इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाना पहुंचे. कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बांकि आरोपियों की तालाश का जा रही है.

"पुलिस ने पूरे मामले की प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं, मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है."-ओमप्रकाश,सदर एसडीपीओ, कटिहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details