बिहार

bihar

पानी में मिला महिला का अर्धनग्न शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 1, 2023, 5:49 PM IST

Woman Body Recovered In Katihar: कटिहार में संदिग्ध हालात में महिला का शव बरामद किया गया है. महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पानी में पड़ा मिला. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्ट्मार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. आशंका जाहिर की जा रही है कि हत्या की गई है. पढ़ें पूरी खबर.

कटिहार में मिला महिला का अर्धनग्न शव
कटिहार में मिला महिला का अर्धनग्न शव

कटिहार : बिहार के कटिहार में महिला का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव डुमरिया धार के पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है. पुलिस शव की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से प्रयास कर रही है.

कटिहार में मिला महिला का शव: घटना के कुर्सेला थाना क्षेत्र का है. जहां डुमरिया धार में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे कुर्सेला थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है. महिला का शव डुमरिया धार में कैसे पहुंचा. उन्होंने बताया कि महिला का जीभ निकला हुआ था. प्रथम दृष्टया में ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

शव मिलने से सनसनी:थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पुलिस को मिला है. शव मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चा हो रही है. हालांकि स्थानीय लोग भी शव को देखकर सकते में है. उन्होंने बताया कि आसपास के ग्रामीणों से भी शव के पहचान कराने की कोशिश की गयी, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को 72 घंटा सुरक्षित रखा जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"डुमरिया के धार से महिला का शव मिला है. पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है."- राजेश कुमार, कुर्सेला थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

Katihar Crime: कटिहार में खून से लथपथ मिला अज्ञात महिला का शव, घटनास्थल से कंडोम बरामद, गैंगरेप की आशंका

झाड़ियों में खून से लथपथ मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद कत्ल की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details