बिहार

bihar

साधु बाबा के गेटअप में सफर कर रहे गांजा तस्कर को GRP ने दबोचा, मणिपुरी वेरायटी की साढ़े चार केजी गांजा बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 23, 2023, 9:16 PM IST

Ganja Recovered From Train In Katihar: कटिहार में जीआरपी ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है. गांजा मणिपुर राज्य से कटिहार लाया जा रहा था. बरामद गांजे की कीमत करीब लाखों रुपये आंकी गई है. इस दौरान एक गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी साधू बाबा के गेटअप में ट्रेन से सफर कर रहा था. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार:बिहार के कटिहार में रेल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जहां रेल पुलिस ने मणिपुरी वेरायटी की 4.50 किलोग्राम गांजा की खेप को बरामद की है. इसके साथ जीआरपी ने एक गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जीआरपी ने तस्कर को जेल भेज कर मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. आरोपी अपने गुनाह पर नकाब डालने के लिये साधु के ड्रेस में ट्रेन में सफर कर रहा था. कटिहार जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.

कटिहार में ट्रेन से गांजा बरामद:कटिहार जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम ने बताया कि कटिहार रेल जंक्शन पर जीआरपी ने कामाख्या- गांधीधाम एक्सप्रेस से अवैध गांजे की खेप बरामद की है. जीआरपी को यह सफलता तब हाथ लगी जब रेल पुलिस के जवान ट्रेन में अपने रूटीन गश्ती पर थे. इसी दौरान पुलिस जवानों की नजर एक संदिग्ध काले रंग की बैग पर पड़ी. जवानों ने जब इसकी पूछताछ की तो एक व्यक्ति ने इसे अपना बैग बताया जिसके बाद तलाशी अभियान में अवैध गांजा बरामद हुआ.

आसनसोल का रहने वाला गिरफ्तार युवक: गिरफ्तार युवक की पहचान बंगाल के आसनसोल के रहने वाले अभिजीत अधिकारी के रूप में की गई है. उसके पास से लाखों रुपये के मणिपुरी वेरायटी का गांजा बरामद किया गया है. युवक से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

"बरामद गांजा की कीमत लाख रुपये की है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. वह पश्चिम बंगाल के साउथ आसनसोल इलाके का रहने वाला है.आरोपी का नाम अभिजीत अधिकारी है."- इमरान आलम, जीआरपी थानाध्यक्ष, कटिहार

ये भी पढ़ें

कंटेनर में लाया जा रहा था 80 लाख का गांजा, त्रिपुरा से आ रही इस बड़ी खेप को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

कटिहार में 7 दिनों के अंदर तीसरी बार पकड़ाया लाखों का गांजा, 1 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details