बिहार

bihar

By

Published : Mar 10, 2020, 1:28 PM IST

Updated : Mar 10, 2020, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

कटिहार: किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, एक घायल

ग्राहक आलोक बताते हैं रात के करीब 11 बजे होली को लेकर किराना दुकान में सामान लेने गए थे तभी बाइक सवार तीन अपराधी आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. जिसमें दुकानदार को 6-7 गोली लगी है.

व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कटिहार: जिले में बेखौफ अपराधियों ने होलिका दहन की रात किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हाफलागंज बालू टोला स्थित किराना व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. बता दें कि गोलीबारी की इस घटना में किराना व्यवसायी निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना में एक अन्य ग्राहक भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

अज्ञात अपराधियों ने दुकान में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग
जानकारी के अनुसार होलिका दहन के मद्देनजर देर रात तक निर्मल की दुकान खुली हुई थी. इसी दौरान एक ग्राहक भी दुकान पर सामान लेने आया. तभी अज्ञात अपराधियों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ग्राहक आलोक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मृतक के भाई ने लगाए आरोप
ग्राहक आलोक ने घटना के संबंध में बतया कि रात के करीब 11 बजे होली की खरीददारी करने किराना की दुकान में सामान लेने गए थे. तभी बाइक सवार तीन अपराधी आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. फिलहाल, घायल आलोक का इलाज सदर अस्पताल में जारी है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं,मृतक निर्मल के भाई विवेक ने आरोप लगाया है की निर्मल की पत्नी का किसी के साथ अवैध रिश्ता था. इसीलिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर निर्मल का हत्या करवाई है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : Mar 10, 2020, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details