बिहार

bihar

कटिहार: अब 1 फरवरी से उदामारखा बस स्टैंड से होगा बसों का परिचालन

By

Published : Jan 31, 2020, 7:49 AM IST

सदर एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन ने एक अहम बैठक की है. जिसमें सभी बस मालिकों को यह निर्देश दिया गया है कि वह सभी अपनी गाड़ियां उदामारखा बस स्टैंड से ही परिचालन करें.

katihar
बैठक

कटिहार: जिले के एसपी कार्यालय में जिला प्रशासन ने बस मालिकों के साथ बस परिचालन को लेकर अहम बैठक की. बैठक में एक फरवरी से उदामारखा बस स्टैंड से बस परिचालन करने का निर्णय लिया गया. इस बैठक में पुलिस अधिकारी, परिवहन अधिकारी, ट्रैफिक अधिकारी और बस मालिक मौजूद रहे. बता दें कि बस चालकों को अतिक्रमण और जाम के वजह से बस परिचालन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. जिसके लिए बैठक की गई.

बस मालिकों के आमदनी पर पड़ रहा असर
बता दें कि कटिहार का नया बस स्टैंड शहर से तीन किलोमीटर दूर है. वहां से बसों के परिचालन में नवनिर्मित बस स्टैंड और शहर के बीच में दो बड़ी रेल क्रोसिंग है. जो गुवाहाटी-नई दिल्ली मुख्य रेलखंड पर होने के कारण ज्यादातर समय रेलगाड़ियां के गुजरने से बंद रहती है. इस कारण बस खड़ी रह जाती है. जिससे बस मालिकों के आमदनी पर असर पड़ता है.

देखें रिपोर्ट

उदामारखा बस स्टैंड से करें परिचालन
सदर एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन ने एक अहम बैठक की है. जिसमें सभी बस मालिकों को यह निर्देश दिया गया है कि वह सभी अपनी गाड़ियां उदामारखा बस स्टैंड से ही परिचालन करें. वहीं, नगर निगम के मेयर विजय सिंह ने शहर को साफ और सुंदर बनाने में बस मालिकों से नए बस स्टैंड से गाड़ियों के परिचालन का अनुरोध किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details