बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार के बरारी में गंगा नदी में नाव डूबी, 10 से 12 लोग लापता

बरारी प्रखंड के गोविंदपुर गांव में तेज आंधी के कारण गंगा नदी में नाव पलट गई. जिसमें कई लोग लापता बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों की मदद से खोजबीन जारी है. मौके पर स्थानीय प्रशासन और गोताखोरों की टीम रवाना हो गई है.

By

Published : Aug 20, 2020, 6:10 PM IST

katihar
नाव पलटने पर लगी भीड़

कटिहार:जिले के बरारी प्रखंड के गोविंदपुर गांव में गंगा नदी की धार में नाव पलटने से कई लोग लापता हो गए हैं. हालांकि उसमें सवार कुछ लोग तैरकर बाहर निकल आए. सूचना मिलने पर प्रशासन गोताखोर को लेकर रवाना हो गई है. बताया जा रहा है कि नाव में 10 से 12 लोग सवार थे.

गंगा नदी में नाव पलटी.

गंगा नदी में पलटी नाव
जानकारी के मुताबिक, गोविंदपुर पंचायत रघुनाथपुर गांव से जरूरत का सामान लाने शंकर बांध जाने के दौरान बीच गंगा नदी में नाव डूब जाने से 10 से 12 लोग डूब गए हैं, जिसमें कई लोग किसी तरह तैर कर बाहर निकले, लेकिन छोटे बच्चे तैर नहीं पाए और डूब गए. अब तक डूबने वालों की संख्या स्पष्ट नहीं हो पाई है. फिलहाल स्थानीय गोताखोरों के द्वारा खोजबीन जारी है. मौके पर स्थानीय प्रशासन घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

स्थानीय गोताखोरों द्वारा खोजबीन जारी
घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय मुखिया मुजीब उर रहमान ने बताया कि तेज आंधी और हवा के कारण बीच नदी में नाव पलट गई. जिसमें कई लोग लापता बताए जा रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई. फिलहाल स्थानीय लोगों की मदद से लापता लोगों की खोजबीन जारी है.

प्रशासन की टीम रवाना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details