बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CAA के समर्थन में सड़कों पर उतरी BJP, हस्ताक्षर अभियान चलाकर सपोर्ट करने की अपील

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में सिग्नेचर अभियान चलाया. बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस सहित कुछ अन्य राजनीतिक दल सीएए पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रही है.

By

Published : Jan 4, 2020, 8:38 AM IST

katihar
सीएए के समर्थन में सड़कों पर उतरी बीजेपी सीएए के समर्थन में सड़कों पर उतरी बीजेपी

कटिहारः जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में सिग्नेचर अभियान चलाया. इस दौरान लोगों से इस कानून के समर्थन में आगे आने की अपील की गई. पार्टी नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर सीएए के मुद्दे पर जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया.

'देश में बढ़ी अल्पसंख्यकों की संख्या'
बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के सचेतक तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि एक ओर जहां भारत में अल्पसंख्यकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हुई है. वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की गई है. सबसे ज्यादा दलित और वनवासी समुदाय का उत्पीड़न हुआ है.

सीएए के समर्थन में सड़कों पर उतरी बीजेपी

'गांधीजी को सच्ची श्रद्धांजलि'
विधायक ने कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून बनाकर गांधीजी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है. आज के विभाजित वैश्विक परिदृश्य में ये बेहतर उदाहरण है. जिसमें धर्म के आधार पर विभाजन का दंश झेल रहे अनगिनत परिवारों के मानवाधिकारों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी.

'सीएए पर राजनीतिक रोटी सेंक रहा विपक्ष'
तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि कांग्रेस सहित कुछ अन्य राजनीतिक दल सीएए पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रही है. उन्होंने कहा कि इस हस्ताक्षर अभियान में कटिहार और राज्य के लोग शामिल होकर केंद्र सरकार के हाथों को मजबूत करने का काम करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details