बिहार

bihar

कटिहार पुलिस की बड़ी सफलता, कुख्यात को दबोचने के मामले में मिला 25 हजार इनाम

By

Published : Jun 7, 2020, 5:00 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 5:14 PM IST

राज्य पुलिस मुख्यालय की ओर से कटिहार पुलिस को कुख्यात संजीत राम उर्फ सोखा बाबा की गिरफ्तारी के मामले में 25 हजार का इनाम दिया गया.

कटिहार पुलिस
कटिहार पुलिस

कटिहार:जिले की पुलिस को बेहतर प्रदर्शन के लिए इनाम दिया गया है. कोरोना काल के बीच कटिहार पुलिस को सम्मानित किया गया. राज्य पुलिस मुख्यालय ने पुलिस टीम के लिये 25,000 रुपये नगद इनाम की राशि जारी की है. इनाम की यह राशि कुख्यात अपराधी संजीत राम उर्फ सोखा बाबा की गिरफ्तारी को अंजाम देने वाले पुलिस टीम को संयुक्त रूप से दिया गया है.

पुलिस की बड़ी कार्रवाई
एसपी विकास कुमार ने बताया कि राज्य पुलिस मुख्यालय के एसआइजी ने आदेश जारी करते हुए कटिहार पुलिस टीम को 25 रुपये इनाम की राशि जारी किया है. एसपी ने बताया कि पुलिस को कई मामले में वांछित जिले के कुख्यात संजीत राम उर्फ सोखा बाबा की तलाश थी. पुलिस मुख्यालय ने इस अपराधी पर 25, 000 रुपये इनाम घोषित कर रखा था. जिले के मुफ्फसिल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु के नेतृत्व में पुलिस की संयुक्त टीम बनायी गई थी. जिसे कुख्यात अपराधी सोखा बाबा को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी. इसी कड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सोखा बाबा को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मनिया से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उन्होंने बताया कि कुख्यात आरोपी हाल ही में टाईल्स व्यवसायी डब्ल्यू साह पर गोलीबारी मामले में नामजद अभियुक्त था.

कटिहार पुलिस

कार्रवाई के मामले में पुलिस को मिला इनाम
एसपी ने कहा कि पुरस्कार की राशि पुलिस टीम के सभी सदस्यों में समान रूप से बांटी जायेगी. राज्य पुलिस मुख्यालय ने इनाम की यह राशि सभी पुलिसकर्मियों में संयुक्त रुप से बांटने के निर्देश दिये हैं. बता दें कि इस अभियान में पुलिस सब इंस्पेक्टर शैलेश कुमार सिंह, सिपाही धनंजय कुमार, सिपाही अमित कुमार, सिपाही सौरभ कुमार सुमन, सिपाही अमित कुमार और सिपाही राजेश कुमार शामिल रहे.

Last Updated : Jun 7, 2020, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details