बिहार

bihar

By

Published : Jan 25, 2020, 10:43 AM IST

ETV Bharat / state

रेल पुलिस की लापरवाही, वाहन के अभाव में शव को पोस्टमार्टम के लिए स्ट्रेचर से ले जाया गया

बारसोई जीआरपी पुलिस के जवान महेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बारसोई थाने में वाहन का अभाव है. जिसक चलते शव को ऐसे ले जाया जा रहा है. वहीं, शव ढो रहे युवक आकाश कुमार मल्लिक ने कहा कि हमे शव को ले जाने का आदेश मिला तो हम ले जा रहे है, गाड़ी नहीं रहने के कारण यह समस्या हो रही है.

katihar
शव

कटिहार: रेल पुलिस की लापरवाही सामने आई है. रेल पुलिस के पास शव को पोस्टमार्टम हाउस ले जाने के लिए कोई वाहन तक नहीं है. शव को पोस्टमार्टम के लिए हाथ पर टांग कर ले जाना पड़ रहा है. बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिसे पुलिस ने पोस्टर्माटम के लिए भेजा था, लेकिन कोई वाहन उपलब्ध नहीं होने की वजह से उसे दो युवक स्ट्रेचर पर लेकर गए.

स्ट्रेचर पर ले जाया गया शव
बताया जा रहा है कि कटिहार-बारसोई रेलखंड पर कचना ओपी के पास एक व्यक्ति गुवाहाटी से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे कटकर उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान नहीं हो सकी. वहीं, आनन-फानन में रेल पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा, लेकिन शव वाहन नहीं होने से शव को स्ट्रेचर पर रखकर शहर के आम रास्तों से ले जाया गया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए स्ट्रेचर से ले जाया गया

बारसोई थाने में वाहन का अभाव
बारसोई जीआरपी पुलिस के जवान महेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बारसोई थाने में वाहन का अभाव है. जिसक चलते शव को ऐसे ले जाया जा रहा है. वहीं, शव ढो रहे युवक आकाश कुमार मल्लिक ने कहा कि हमे शव को ले जाने का आदेश मिला तो हम ले जा रहे हैं, वाहन न रहने के कारण यह समस्या हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details