बिहार

bihar

ETV Bharat / state

समाहरणालय में आमजन के प्रवेश पर रोक, पत्र के माध्यम से करें शिकायत

कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए कटिहार जिला प्रशासन नें आम लोगों के समाहरणालय में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है. लोगों की समस्याओं और शिकायतों के लिए पत्र-पेटिका लगायी गयी है. ताकि आमजन अपनी शिकायत पत्र के माध्यम से कर सकें.

By

Published : Apr 19, 2021, 2:50 PM IST

मुख्य गेट पर लगी सूचना
मुख्य गेट पर लगी सूचना

कटिहार:कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने आम लोगों को समाहरणालय में प्रवेश पर 30 अप्रैल तक पाबंदी लगा दी है. आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए समाहरणालय के मुख्य द्वार पर लेटर बॉक्स रखा गया है. ताकि लोग पत्र के माध्यम से अपनी शिकायत उच्च अधिकारियों तक पहुंचा सकें.

ये भी पढ़ें: कटिहार: कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए DM ने 8 कोषांगों का किया गठन

प्रशासन हुआ सख्त
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकारी पदाधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना से बचाने के लिए जिला प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. जिला प्रशासन की ओर से नगर निगम क्षेत्रों में वाहनों की जांच और मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, समाहरणालय में आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है. जिला प्रशासन की ओर से समाहरणालय परिसर में जगह-जगह पर बैनर व पोस्टर लगाये गये हैं. जिसमें लिखा गया है कि समाहरणालय के पदाधिकारी व कर्मी को छोड़कर आमजनों का प्रवेश वर्जित है.

पत्र के माध्यम से कर पाएंगे शिकायत
वहीं, आम लोगों की समस्याओं और शिकायतों को ध्यान में रखते हुए कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर एक लेटर बॉक्स लगाया गया है. जिसमें आम लोग अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर के साथ शिकायत व सुझाव उस लेटर बॉक्स में डाल सकेंगे. उनकी समस्याओं का समाधान फोन के माध्यम से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details