बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार : लू लगने से सिविल कोर्ट परिसर में ASI बेहोश, चल रहा इलाज

सदर अस्पताल में आधे दर्जन से अधिक लोगों को उल्टी, दस्त की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया है. लेकिन सिविल सर्जन का कहना है कि हिट स्ट्रोक का कोई मामला नहीं आया है.

By

Published : Jun 18, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Jun 18, 2019, 11:00 AM IST

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर

कटिहारः बिहार में हिट स्ट्रोक का सितम जारी है. मध्य बिहार के बाद सीमांचल में भी गर्म हवा के थपेड़ों ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. आधे दर्जन से अधिक लोग उल्टी, दस्त की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती किये गये हैं. वहीं, इस आसमानी आफत ने न्यायालय परिसर में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को भी अपने चंगुल में ले लिया. जिसके बाद उसे इलाज के लिये कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बेहोश होकर गिरे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर
न्यायालय परिसर में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की लू लगने से स्थिति नाजुक हो गई. बताया जाता है कि पीड़ित असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह न्यायलय परिसर में कैदियों की अभिरक्षा के तैनात थे. अचानक लू के थपेड़ों के कारण अदालत परिसर में ही काम के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े. उन्हें आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिये कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बयान देते अधिकारी और सिविल सर्जन

घरवालों को दी गई जानकारी
मौके पर मौजूद कटिहार जिला पुलिस मेंस एसोशिएशन के सचिव रविन्द्र कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की खबर पीड़ित के घरवालों को दे दी गई है.

हिट स्ट्रोक का कोई मामला नहीं- CS
विडंबना तो इस बात की है कि लोग लू की चपेट में आने से गश खाकर गिर रहे हैं. लेकिन कटिहार सदर अस्पताल के सिविल सर्जन को कुछ पता ही नहीं. सिविल सर्जन डॉ मुर्तजा अली के अनुसार हिट स्ट्रोक का कोई मामला अभी तक सामने नहीं आया है.

Last Updated : Jun 18, 2019, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details