बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कटिहार में बागी हुए BJP विधान पार्षद, निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भरा पर्चा

कटिहार से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अशोक अग्रवाल ने नॉमिनेशन फार्म भर दिया है. उन्होंने कहा कि वह कटिहार की विकास के लिए हर कोशिश करेंगे.

अशोक अग्रवाल

By

Published : Mar 26, 2019, 8:54 PM IST

कटिहार: बीजेपी विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने मंगलवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकनकिया. उन्होंने कहा कि वह विकास का मुद्दा लेकर लोगों के बीच जाएंगे.

इस मुद्दों पर होगा चुनाव
अशोक अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश में बाढ़, कटाव,विस्थापन आदि जैसी समस्या को उठाने का काम करेंगे. कटिहार के लोग इस समस्या से लगातार जूझते आ रहे हैं. पूर्व के सांसदों ने इस बड़ी समस्या पर किसी ने कोई काम नहीं किया है. उन्होंने बताया अगर जनता इन्हें लोकसभा चुनाव में मौका देगी तो निश्चित ही इन समस्याओं पर काम करेंगे.

अंतिम दिन भरा नॉमिनेशन फार्म
कटिहार संसदीय सीट बीजेपी के परंपरागत सीट मानी जाती थी. लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में जदयू के खाते में जाने के बाद बीजेपी विधान परिषद पार्टी से खफा होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. जिस बाबत नामांकन के अंतिम दिन उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया. मीडिया से बातचीत के दौरान विधान परिषद अशोक ने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव में कटिहार में उनके सामने कोई टक्कर में नहीं है इनका मानना है कटिहार की जनता इनके साथ है.

नॉमिनेशन फार्म भर, मीडिया से बात करते अशोक अग्रवाल


बगावत करने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला
देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी से बगावत करने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कहां तक सही साबित होगा. यह तो चुनाव के बाद परिणाम पर निर्भर करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details