बिहार

bihar

कटिहार: ठंड में अलाव सेंकना पड़ा महंगा, आग में झुलसने से महिला की मौत

By

Published : Jan 20, 2021, 10:58 AM IST

Updated : Jan 20, 2021, 1:02 PM IST

ठंड में अलाव सेंकना बुजुर्ग दम्पति को काफी महंगा पड़ा. जहां, आग की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी. जबकि वृद्ध को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

कटिहार
आग में झुलसने से महिला की मौत

कटिहार:जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के नागपुर गांव से आग लगने की खबर सामने आयी है. जहां, आग की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. जबकि, पीड़िता के पति भी बुरी तरह झुलस गये.

ये भी पढ़ें...आग लगने से 3 घर जलकर खाक, एक मवेशी की भी मौत

''इलाके में चल रहे शीतलहर के कहर से बचने के लिये बुजुर्ग दम्पति ने घर के अंदर अलाव जलाकर सेंकना चाहा. ठण्ड की वजह से परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में थे. इसी दौरान अलाव से निकली एक चिंगारी पीड़िता के कपड़े पर जा गिरी. हालात ऐसे हो गये कि जब तक परिवार के अन्य सदस्य झुलसे लोगों के बचाव में आए, तब तक वह साठ फीसदी से अधिक झुलस चुकी थी.'' -दीपक मिश्रा, परिजन

कटिहार में आग से महिला की मौत

ये भी पढ़ें...लखीसरायः खाना बनाने के दौरान आग से झुलसी महिला, अस्पताल में भर्ती

''आनन-फानन में इलाज के लिये फारबिसगंज रेफरल अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गयी. इस मामले में आग में झुलसे तेजनारायण ठाकुर का इलाज फारबिसगंज अस्पताल में चल रहा है.'' -सीमा सेवी, परिजन

शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा
मुफ्फसिल थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की एफआईआर दर्ज कर नरपतगंज थाना को आगे कार्रवाई के लिये भेजा जा रहा है.

Last Updated : Jan 20, 2021, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details