बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'लालटेन वाला नहीं बिजली वाला बिहार चाहिए' - प्रेम कुमार

कटिहार के प्राणपुर प्रखंड क्षेत्र में एनडीए के पक्ष में कृषि मंत्री और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनते ही रोजगार के अवसर दिये जायेंगे.

By

Published : Nov 5, 2020, 7:31 PM IST

katihar
कटिहार

कटिहार:प्राणपुर प्रखंड क्षेत्र के बरझल्ला पंचायत स्थित बुद्धनगर काली मैदान के प्रांगण में कृषि मंत्री प्रेम कुमार और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार निशा सिंह के पक्ष में जनता से समर्थन देने की अपील की. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि सूबे में एनडीए की सरकार में चौमुखी विकास हो रहा है.

चुनावी जनसभा को किया संबोधित
कृषि मंत्री ने कहा कि लोगों को लालटेन वाला बिहार नहीं बिजली वाला बिहार चाहिए. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में बिहार में सड़कों का जाल बिछ गया है. इसके साथ ही अपराधियों को जेल भेजने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि एक बार फिर से बिहार में एनडीए की सरकार बनते ही रोजगार के अवसर पैदा किये जायेंगे. किसानों की आय को दोगुनी की जाएगी. सरकार बनते ही पुलिस विभाग के रिक्त पदों पर तुरन्त बहाली की जाएगी. बिहार में बिजली, स्वास्थ्य, कृषि और शिक्षा के क्षेत्र में सवार्धिक कार्य किये जाएंगे.

गरीबों को मुफ्त में दिया गया गैस सिलेंडर
झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए की सरकार में गरीबों को मुफ्त में गैस सिलेंडर दिया गया. इसके साथ ही गरीबों के खाते में कोरोना काल में 500 रुपये भेजने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि जंगल राज वाले को सरकार बनाने का मौका नहीं देंगे. झारखण्ड में जंगलराज वाली सरकार से लोग काफी परेशान हैं. इस अवसर पर सांसद दुलाल चन्द्र गौस्वामी, पूर्व सांसद निखिल चौधरी, कृष्ण मोहन साह, मनोज साह और प्रमोद मेहता सहित कई एनडीए के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details