बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Covid-19: कटिहार में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन लोगों से कर रहा अपील

एएसपी हरि मोहन शुक्ला ने बताया जिस आपदा से पूरा देश गुजर रहा है. उससे निपटने में सरकार की मदद करें और 14 अप्रैल तक लगाए गए लॉक डाउन को पूरी तरह पालन करें.

By

Published : Apr 5, 2020, 10:09 AM IST

कटिहार
प्रशासन ने की अपील

कटिहार: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है. इसके 2 सप्ताह गुजर चुके हैं. इसे सफल बनाने के लिए प्रशासन की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है. जिले में भी प्रशासन इसे पूरी तरह से सफल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है.

जिले के एएसपी हरी मोहन शुक्ला शहर में घूम-घूमकर खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. माइकिंग के जरिए लोगों से अपील की जा रहे है कि बगैर काम के लोग घरों से बाहर न निकलें. अगर बहुत जरूरी है तभी घर से निकलें. 14 अप्रैल तक लाॅकडाउन का पूरी तरह पालन करें.

लॉकडाउन के पालन की अपील
मौके पर मौजूद एएसपी हरि मोहन शुक्ला ने बताया जिस आपदा से पूरा देश गुजर रहा है. उससे निपटने में सरकार की मदद करें और 14 अप्रैल तक लगाए गए लॉक डाउन को पूरी तरह पालन करें. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का 2 सप्ताह गुजर चुका है और बाकी बचे दिन भी ऐसे हैं सम्मान के साथ इसका पालन करें. इसके लिए लगातार लोगों से अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details