बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वाह री कटिहार पुलिस, रात में रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी गिरफ्त से हुआ फरार

कटिहार पुलिस ने लूटपाट की योजना बनाते हुए तीन आरोपियों को हथियार के साथ पकड़ा था. जिसमें एक आरोपी शौच के बहाने पुलिस के गिरफ्त से फरार हो गया. वहीं, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं.

By

Published : Dec 28, 2020, 9:48 AM IST

पोठिया ओपी थाना
पोठिया ओपी थाना

कटिहार:लूटपाट की योजना बनाते जिस तीन आरोपियों को असलहे के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. उसमें से एक आरोपी शौच के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. यह घटना पोठिया ओपी थाने की है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिये हैं.

जानिए क्या है मामला
दरअसल, पूरा मामला जिले के पोठिया ओपी थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस को चकमा देकर शौच के बहाने आरोपी फरार हो गया. पुलिस के शिकंजे से आरोपी के फरार होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जाता है कि पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए तीन हथियारबंद बदमाशों को वाहन चेकिंग के दौरान कुर्सेला-फारबिसगंज स्टेट संख्या-77 से चांदपुर चौक के समीप गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, तीन चोरी के मोबाइल समेत एक बाइक को बरामद किया था.

हथियार बरामद

गिरफ्तार बदमाशों में जयकृष्ण मंडल, बैद्यनाथ पोद्दार और अमित कुमार मंडल शामिल थे. इनमें से एक अमित कुमार मंडल ने सुबह शौच की बात कही और शौच के लिये ले जाते समय पुलिस जवान को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस के जवानों ने काफी खोजबीन किया लेकिन आरोपी का कुछ भी पता नहीं चला सका.

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार

पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि पूरे मामले के जांच के आदेश दिये गये हैं और फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिये जगह-जगह कार्रवाई की जा रही हैं. इस मामले में जो भी दोषी होगा. उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details