बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: आपसी विवाद में युवक को मारी गोली, पीड़ित ने पुलिस पर लगाया जातिवाद का आरोप

पीड़ित के भाई कमलेश यादव ने बताया कि थानाध्यक्ष दूसरी पक्ष जो को उनकी जाति का है, उसकी मदद करते है. गोली लगने के बाद जब वे लोग थाने गए तो प्राथमिकी दर्ज नहीं की और उन्हें चांद पीएचसी भेज दिया.

By

Published : Apr 7, 2020, 12:48 PM IST

कैमूर
युवक को मारी गोली

कैमूर: जिले के चांद प्रखंड में पूर्व के विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. जिसमें एक युवक घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए भेजा गया है. घायल युवक ने थानाध्यक्ष पर जातिवाद का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि जातिवाद के कारण ही थानाध्यक्ष ने उसकी मदद नहीं की.


थानाध्यक्ष पर जातिवाद का आरोप
मामला जिले के चांद थाना के सिरहिरा गांव का बताया जा रहा है. घायल सुमंत यादव ने बताया कि पहले के एक मामले को लेकर विवाद था. जिसके बाद उन्हें जानकारी प्राप्त हुई की यूपी से गुंडे बुलाये गये हैं. कई बार चांंद थानाध्यक्ष को फोन किया गया. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. जिसके बाद एसपी को फोन किया तो एसपी ने आवेदन देने को कहा. सोमवार को आवेदन देने जा ही रहा था उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने घर के बच्चों से विवाद शुरू कर दिया. बच्चों की लड़ाई को छुड़ाने के दौरान दूसरे पक्ष के लोगो ने फायरिंग कर दी. उसका आरोप है कि दूसरा पक्ष भी उनकी ही जाति का है इसलिए उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया है.

'दर्ज नहीं की प्राथमिकी'
पीड़ित के भाई कमलेश यादव ने बताया कि थानाध्यक्ष दूसरी पक्ष जो को उनकी जाति का है, उसकी मदद करते है. गोली लगने के बाद जब वे लोग थाने गए तो प्राथमिकी दर्ज नहीं की और उन्हें चांद पीएचसी भेज दिया. चांद से डॉक्टरों ने उन्हें भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया जहां से डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details