बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कैमूर में 23 वर्षीय युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या कर दी. जिसके बाद लोगों में आक्रोश है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वारदात भभुआ के पोस्ट ऑफिस के पास की है.

By

Published : Jan 5, 2021, 7:01 AM IST

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

कैमूर(भभुआ):जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधियों ने नए एसपी को चुनौती देते हुए चैनपुर थाना क्षेत्र के जर्मा गांव निवासी 23 वर्षीय नीतीश कुमार की हत्या कर दी. मृतक शख्स की नगर पालिका गेट के सामने मोबाइल की दुकान है. बाजार में पोस्ट ऑफिस के पास रिश्तेदार के साथ सब्जी लेकर घर आ रहा था. तभी एक बाइक पर सवार दो लोग आए और उसको गोली मार दी.

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गोली लगने से घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई. दोनों आरोपी नगर पालिका के अंदर वाले रास्ते से भाग गए. कुछ लोग युवक को लेकर तुरंत भभुआ सदर अस्पताल में लाए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

युवक की गोली मारकर हत्या

'एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी- सुनीता कुमारी, भभुआ एसडीपीओ

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि जब पूर्व एसपी दिलनवाज अहमद थे तो अपराधियों में भय का माहौल था. अब देखना यह होगा कि जो नए एसपी आते हैं तो इस मामले पर क्या एक्शन लेते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details