बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर में युवक की पत्थर से कूचकर हत्या

मोहनिया थाना क्षेत्र के सराय गांव में एक युवक की पत्थर से कूच कर हत्या कर अपराधियों ने शव को एक निर्माणाधीन भवन में फेंक दिया. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 28, 2020, 11:20 PM IST

Kaimur
Kaimur

कैमूर:शहर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस जांच-पड़ताल में ही जुटी रह जाती है. एक ऐसा ही मामला आया मोहनिया थाना क्षेत्र के सराय गांव से आया है, जहां एक युवक की पत्थर से कूचल कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद अपराधियों ने मृतक के शव को गांव के एक निर्माणाधीन घर में फेंक दिया.

आधार कार्ड, एटीएम सहित कई कागजात बरामद
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया. इस मामले में मोहनियां एसडीपीओ रघुनाथ सिंह ने बताया कि मृतक के पॉकेट से आधार कार्ड, एटीएम सहित कई कागजात भी मिले हैं. मृतक की पहचान कर ली गई है और उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

सराय गांव में युवक की हत्या

जांच में जुटी पुलिस
मृतक सराय गांव का रहने वाला है. जिसकी हत्या गांव से दूर बधार में हुई है. एसडीपीओ ने आशंका जताई है कि गांव से दूर खाने-पीने के लिए मृतक कुछ साथियों के साथ आया होगा, जिसमें इसकी हत्या की गई है. उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. जांच के बाद ही हत्या के स्पष्ट कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस इस मामले मे कार्रवाई कर रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details