बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur News : बारात में हर्ष फायरिंग.. युवक की मौत, परिजनों का आरोप- 'जानबूझकर मारी गोली'

कैमूर में एक शादी के दौरान घर पर बारात लगने के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजन ने आरोप लगाया है कि जानबूझकर युवक को गोली मारी गई, क्योंकि वह बारात गाड़ी के सामने आ गया था. वहीं चर्चा यह भी कि हर्ष फायरिंग की चपेट में आने से युवक को लग गई और उसकी वहीं पर मौत (Youth died during Harsh firing in Kaimur) हो गई. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर एक लाइसेंसी हथियार भी जब्त किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 8, 2023, 5:09 PM IST

Updated : Apr 8, 2023, 6:05 PM IST

कैमूर में फायरिंग के दौरान युवक की मौत
कैमूर में फायरिंग के दौरान युवक की मौत

कैमूर में फायरिंग के दौरान युवक की मौत

कैमूर:बिहार के कैमूर में गोलीबारी के दौरान एक युवक की मौत (youth died during firing in kaimur) का मामला सामने आया है. मृतक के परिजन का आरोप है कि बारात गाड़ी के सामने आने पर आरोपी ने युवक को गोली मार दी. दरअसल भगवानपुर थाना क्षेत्र के किनरचोला गांव में एक बारात आई थी. घर पर बारात लगने के दौरान ही यह घटना हुई. चर्चा यह भी है कि बारात लगने के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगी, उसके बाद उसकी मौत हो गई. गोली लगने से मरने वाले युवक की पहचान गांव के ही बाबू लाल राम के रूप में की गई.

ये भी पढ़ेंः हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भतीजे को लगी गोली, देखते ही देखते मातम में बदली खुशियां

परिजनों का आरोप, 'दौड़ाकर मारी गोली' :यह घटना शुक्रवार की रात 10 बजे की है. मृतक के परिजनों ने बताया कि कुशवाहा समाज में लड़की की बारात आई थी. वहां बाबू लाल राम गेहूं की कटनी कर घर लौट रहा था. तभी गांव में आई बारात की गाड़ी के सामने वह आ गया. इतने में बकझक हुई और आरोपी धनंजय सिंह ने दौड़ा कर गोली मार दी. दूसरी तरफ यह बताया जा रहा है कि बारात दरवाजे पर लगने के दौरान हर्ष फायरिंग हुई, जिसमें युवक को गोली लगी. वैसे पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और छानबीन की जा रही है.

लाइसेंसी हथियार के साथ दो लोग गिरफ्तार: परिजनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है और भगवानपुर थाने में गांव के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले पर भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात 11 बजे सूचना मिली कि किनरचोला गांव में एक व्यक्ति जख्मी हो गया है. इसके बाद मामले की जांच के लिए भगवानपुर थाना को भेजा गया. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. एसपी ने लोगों से अपील की है कि किसी भी कार्यक्रम में इस तरह की हर्ष फायरिंग नहीं की जाय.

"शुक्रवार की रात 11 बजे सूचना मिली कि किनरचोला गांव में पटाखे से एक व्यक्ति जख्मी हो गया है. इसके बाद मामले की जांच के लिए भगवानपुर थाना को भेजा गया. तब पता चला कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. इसके बाद इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी हथियार को भी जब्त कर लिया गया है" -सुनील कुमार, एसडीपीओ, भभुआ

Last Updated : Apr 8, 2023, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details