बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंद, वाराणसी रेफर

जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक बेलगाम वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया. यह हादसा खजुरा गांव के एनएच-2 के समीप की है. वहीं, मौके से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

By

Published : Feb 17, 2021, 1:55 PM IST

road accident in Kaimur
road accident in Kaimur

कैमूर(भभुआ):सूबे में तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी है. आए दिन कोई ना कोई घटना सामने आती है. ताजा मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरा गांव के एनएच-2 के समीप की है. जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंददिया, जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें -मधुबनी: एक ही बाइक पर सवार चार लोगों को ट्रक ने रौंदा, सभी की मौत

घायल की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी ललन सिंह के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि ललन अपने घर से सब्जी की खरीदारी करने के लिए खजुरा बाजार जा रहा था. इस दौरान खजुरा गांव के सामने एन एच-2 पर सड़क को पार करने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही ट्रक टक्करमार दी.

यह भी पढ़ें -औरंगाबाद: सड़क पार कर रहे युवक को ऑटो ने रौंदा, ANMMC रेफर

ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार
वहीं, दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर इलाज करने के लिए ले जाया गया. जबकि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना दुर्गावती थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details