बिहार

bihar

कैमूर: ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : May 20, 2021, 7:06 PM IST

एनएच-2 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

कैमूर (भभुआ):दुर्गावती थाना क्षेत्र के डिड़खिली टोल प्लाजा के समीप एनएच-2 पर सड़क हादसाहो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले गई. वहीं पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद से चालक फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ें:औरंगाबाद: सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे का चल रहा इलाज

युवक की मौत
युवक अपनी बाइक सेअपनी बहन के घर बभनपुरवा जा रहा था. युवक जैसे ही टोल प्लाजा के समीप पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने युवक को कुचल दिया. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसे देखकर आसपास के लोग इक्कठा होने लगें. जिसे देख ट्रक चालक गाड़ी से कूदकर फरार हो गया. घटना में मृतक युवक की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र के अलाडाही गांव निवासी अशोक पासवान के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें:मधुबनी: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

पसरा मातम
इस दर्दनाक हादसे में युवक की बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. फिलहाल मृतक युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना के बाद परिजनों के बीत मातम पसर गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details