बिहार

bihar

कैमूर: आपसी कलह में 3 बच्चों को लेकर महिला ने कुएं में लगाई छलांग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 27, 2020, 12:48 PM IST

करमचट थाना क्षेत्र के बिछीबांध गांव के कुएं में शनिवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ छलांग लगा ली. इस घटना में तीन वर्षीया महिषा कुमारी की मौत हो गई. जबकि उसकी बड़ी बहन 5 वर्षीया महिमा कुमारी कुएं से बच निकली. जबकि 2 की तलाश जारी है.

Kaimur
कैमूर

कैमूर(भभुआ): जिले के रामपुर प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र के बिछीबांध गांव में एक मां के तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक बच्ची का शव बरामद हुआ है और एक बच्ची जिंदा बच गयी है. वहीं, पुलिस की ओर से मां और एक बच्चे की खोजबीन की जा रही है. घटना की सूचना पर करमचट थानाध्यक्ष सच्चिदानंद मिश्रा, बीडीओ संजय पाठक,सीओ लवली कुमारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गयी. जहां करमचट पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से एक बच्ची के शव को बरामद करने के बाद थाने पर ले गई.

3 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां
मिली जानकारी के मुताबिक कुएं से बरामद मृत बच्ची ढ़ाई साल की महिषा कुमारी बिछीबांध गांव के राजेश सिंह की पुत्री बतायी जा रही है. आपसी कलह में बिछीबांध गांव के राजेश सिंह के 27 वर्षीय पत्नी राधिका देवी अपने एक वर्ष के पुत्र अनीश कुमार, महिषा कुमारी, 5 वर्ष की महिमा कुमारी को लेकर गांव से कुछ दूरी पर एक कुएं में कूद गई. वहीं, जब लोगों को घटना की जानकारी मिली तो इसकी सूचना करमचट थाने की पुलिस को दी गई.

मां और एक बच्चे की तलाश जारी
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही करमचट थानाध्यक्ष सच्चिदानंद मिश्रा के साथ सीओ लवली कुमारी, बीडीओ संजय पाठक सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने काफी मशक्कत और खोजबीन के बाद एक बच्ची के शव को बरामद किया और 5 वर्षीय महिमा कुमारी को सुरक्षित बाहर निकाला गया. थानाध्यक्ष सच्चिदानंद मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से एक बच्ची के शव को बरामद किया है. जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details