बिहार

bihar

By

Published : Apr 27, 2023, 8:05 PM IST

ETV Bharat / state

kaimur news: ट्रक में नमक के बोरे के बीच छिपाया 10,200 शीशी कफ सिरप बरामद, मचा हड़कंप

कैमूर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. ट्रक में नमक की आड़ में छिपाकर कफ सिरप को बरामद किया है. बरामद कफ सिरप की सीसी की बाजार में कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है. ट्रक ड्राइवर मौके से फरार. पढ़ें पूरी खबर....

कैमूर में ट्रक से शीशी कफ सिरप बरामद
कैमूर में ट्रक से शीशी कफ सिरप बरामद

भभुआ (कैमूर):बिहार कैमूरमें वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक में नमक के बोरे के बीच छिपाकर रखी गई 10 हजार 200 शीशी कफ सिरप बरामद किया (Cough syrup recovered in Kaimur) है. उसकी कीमत बाजार में लाखों रुपये आंकी जा रही है. ट्रक चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. कफ सिरप उत्तर प्रदेस से बिहार लाया जा रहा था. मोहनियां डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि ट्रक मालिक और चालक सहित कफ सिरप कंपनी पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें Kaimur News: कैमूर में कट्टा और शराब के साथ एक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

"पुलिस द्वारा चेकपोस्ट के पास से एक डीसीएम से करीब10 हजार 200कफ सिरप की शीशियां बरामद की गई है. ट्रक मालिक और चालक सहित कफ सिरफ के कंपनी पर भी प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जार रही है. कफ सिरप यूपी से लाया जा रहा था."-फैज अहमद खान, डीएसपी मोहनिया

चालक ट्रक छोड़कर फरार:मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि मोहनिया समेकित चेकपोस्ट पर रात्रि में एंटी लिकर टास्क फोर्स एवं मोहनिया थाने की पुलिस के टीम के द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग किया जा रहा था. इसी दौरान चेकपोस्ट से पहले ही पुलिस की वाहन देखकर डीसीएम ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला. ट्रक पर नमक की बोरिया लदी हुई थी.संदेह होने पर हटावाकर देखा गया तो नमक के बोरे के बीच में कफ सिरप की शीशियां भरी हुई थी.जिनमें एक कंपनी की कफ सिरप की 10 हजार 200 शीशियां भरी हुई थीं.

पुलिस ने जब्त किया ट्रक: पुलिस ने बताया कि डीसीएम ट्रक से कफ सिरप को यूपी से बिहार ले जाया जा रहा था. मोहनिया समेकित चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान किया गया है. जहां पुलिस ने बुधवार की रात उक्त डीसीएम से कुल 10 हजार 200 शीशी कफ सिरप बरामद किया. इसके साथ ही ट्रक में 280 बोरी नमक भी बरामद हुआ है. चेकपोस्ट पर रात्रि में एंटी लिकर टास्क फोर्स और मोहनिया थाने की पुलिस के टीम के द्वारा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details