बिहार

bihar

Kaimur Road Accident: शादी समारोह से लौट रहे व्यक्ति को वाहन ने रौंदा, परिजनों ने की मुआवजा की मांग

By

Published : Jun 12, 2023, 8:11 PM IST

कैमूर में सड़क हादसा हुआ है. मोहनिया थाना क्षेत्र के बहुअरा के पास तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर में एक व्यक्ति की मौत
कैमूर में एक व्यक्ति की मौत

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को शादी समारोह से लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. दरअसल, तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के बहुअरा के पास की है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


ये भी पढ़ें: कैमूर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, चालक सहित दो की मौत


वाहन के चपेट में आने से हुआ हादसा:मृतक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के कनपुरा गांव निवासी स्वर्गीय घुरफेकन साह के 55 वर्षीय पुत्र विशंभर साह के रूप में की गई है. वाहन के चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौते हो गई. जहां घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी.

प्रशासन से मुआवजे की मांग:घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.परिजन रोते बिलखते सदर अस्पताल पहुंचे. वहीं मृतक के परिजनों ने सड़क दुर्घटना के तहत जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वे मोहनियां में एक शादी समारोह गए हुए थे.

घर में मचा कोहराम:सोमवार को वे अपने घर के लिए जा रहे थे. तभी बहुआरा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई‌ है. पुलिस और परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

"मोहनिया थाना क्षेत्र के बहुअरा के पास तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है."- कैमूर पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details