बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: अज्ञात बदमाशों ने दुकान में लगाई आग, मालिक बदहवास

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सरपनी गांव स्थित नहर के पास एक दुकान में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी. निजी दुश्मनी को लेकर कुछ लोगों ने दीपावली की रात करीब 10 बजे दुकान को आग के हवाले कर दिया.

By

Published : Nov 15, 2020, 10:19 PM IST

kaimur
कैमूर

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सरपनी गांव स्थित नहर के पास एक दुकान में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी. निजी दुश्मनी को लेकर कुछ लोगों ने दीपावली की रात करीब 10 बजे दुकान को आग के हवाले कर दिया. दुकानदार ने इसकी सूचना चैनपुर पुलिस को दी.

दुकानदार रमेश पासवान ने बताया कि सरपनी नहर के पास मड़ई लगाकर पान की दुकान चलाते थे. दीपावली की रात 10 बजे के करीब दो बाइक सवार युवकों ने दुकान में आग लगा दी. रमेश पासवान ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन तब तक दोनों भाग निकले. पानी से दुकान में लगी आग बुझाने के प्रयास के बावजूद भी पूरी मड़ई जलकर राख हो गई. जिसके बाद रमेश पासवान ने चैनपुर थाने में इसकी सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की जांच
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का अवलोकन किया. पीड़ित दुकानदार ने कहा कि उक्त मड़ई में वो दुकान का संचालन करते थे. शाम को सारा सामान लेकर घर पहुंचा दिया जाता था. यही कारण है कि मड़ई में आग लगने के कारण किसी तरह की आर्थिक नुकसान नहीं हुआ है. सिर्फ मड़ई जली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details