बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: भाईयों की लड़ाई को रोक रहे चाचा की मौत, 2 गिरफ्तार

सगे भाइयों के बीच काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा था. इस दौरान दोनों भाईयों रामलोचन बिंद और बुची बिंद के बीच एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया. तभी झगड़ा सुलझाने के लिए आए 65 वर्षीय चाचा रामशंकर बिंद की अचानक एक भाई ने पिटाई शुरु कर दी. मारपीट में रामशंकर बिंद गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया. जहां, उनकी मौत हो गई.

By

Published : Mar 12, 2020, 8:09 AM IST

दो भाइयों की लड़ाई
दो भाइयों की लड़ाई

कैमूर: जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत ओरगाईं गांव में दो सगे भाईयों के बीच झगड़ा हो गया. मामला मारपीट तक पहुंच गया, मारपीट देख बीचबचाव करने आए चाचा पर ही भतीजों ने हमला कर दिया. हमले में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले में आरोपी भाईयों की गिरफ्तारी कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बरामद पिस्टल

बीचबचाव में आए 65 वर्षीय चाचा की मौत
बता दें कि सगे भाइयों के बीच काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा था. इसी क्रम में दोनों भाईयों रामलोचन बिंद और बुची बिंद के बीच झगड़ा शुरू हो गया. तभी झगड़ा सुलझाने के लिए बीचबचाव में आए 65 वर्षीय चाचा रामशंकर बिंद पहुंचे. अचानक एक भाई ने चाचा की ही पिटाई शुरु कर दी. मारपीट में रामशंकर बिंद गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया. जहां, उनकी मौत हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दोनों आरोपी भाई गिरफ्तार
गौरतलब है कि मृतक के परिजनों ने बुची और मुकुंद बिंद के खिलाफ भगवानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं, मौके से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भाईयों को गिरफ्तार करने के साथ ही घटनास्थल से चार देसी कट्टा, चार ज़िंदा कारतूस, एक लाठी और एक मोबाइल बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details