बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: कठेज गांव में मिट्टी और जेसीबी को लेकर हुई विवाद में चली गोली, बाप-बेटा घायल

भभुआ के मोहनिया थाना क्षेत्र के कठेज गांव में दो पक्षों में हुई विवाद में गोली चल गई. जिसमें बाप-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, दोनों को बेहतर इलाज के लिए वाणारसी रेफर कर दिया गया.

By

Published : May 15, 2021, 3:17 AM IST

फायर
फायर

कैमूर(भभुआ): कैमूर जिले से खबर आ रही है कि जहां मिट्टी और जेसीबी को लेकर दो पक्षों में गोली चल गई. इस हादसे में एक ही परिवार के बाप-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया. मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के कठेज गांव की है.

यह भी पढ़ें:गया: दबंगों ने युवक को सरेआम मारी गोली, जेपीएन अस्पताल में भर्ती

थानाध्यक्ष पहुंचे अनुमंडल अस्पताल
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव पुलिस बल की टीम के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. जहां घायलों की स्थिति का जायजा लिया.

"दो पक्षों में मिट्टी और जेसीबी को लेकर विवाद हुआ है. जिसमें गोली चलने से बाप बेटा घायल हो गए है. जिनका इलाज चल रहा है."- राम कल्याण यादव, मोहनिया थाना अध्यक्ष

बताया जा रहा है कि एक पक्ष के द्वारा गोली चलाया गया है. जिसमें दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति के हाथ में गोली लगी है. वहीं, दूसरे व्यक्ति के भी हाथ एवं पैर में चोट आई है. दोनों का अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में इलाज के बाद बेहतर इलाज के वाराणसी रेफर किया जा रहा है.

"दो पक्षों में कहासुनी को लेकर एक पक्ष के द्वारा गोली चलाई गई है. जिसमें पिता को गोली लगी है. युवक का इलाज चल रहा है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए वाणारसी रेफर कर दिया गया." प्रदीप कुमार, डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details