बिहार

bihar

बकरी चराने के विवाद में 2 पक्षों में हिंसक झड़प, 1 की मौत, 5 घायल

By

Published : Dec 2, 2020, 1:47 PM IST

बिहार के कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के सखवा गांव में बकरी चराने के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. मारपीट की घटना में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

patna
बकरी चराने को लेकर विवाद में झड़प

कैमूर:बकरी चराने के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की घटना सामने आयी है. घटना सोनहन थाना क्षेत्र के सखवा गांव की है. जहां लाठी-डंडे के हमले में सिर पर गंभीर चोटें आने की वजह से एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हुए हैं.

घायल व्यक्ति का चल रहा इलाज
घायल व्यक्तियों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं घायल व्यक्ति ने बताया कि हम लोग बकरी चराने के लिए गए थे. उस दौरान कुछ लोग गाली गलौज करने लगे. जिसका विरोध करने पर उनलोगों ने मारपीट शुरु कर दी.

मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत
वहीं दूसरी घटना चैनपुर के हाटा बाजार की है. जहां अपराधियों ने हत्या कर शव को गांव के बधार में फेंक दिया. मृत व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
एसपी ने बताया कि एक मामले में बकरी चराने को लेकर मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि दूसरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details