बिहार

bihar

Kaimur News : ट्रेन से कटकर रोहतास के दो युवकों की मौत, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

By

Published : Aug 12, 2023, 3:59 PM IST

कैमूर में रोहतास के दो युवकों की मौत हो गयी है. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की जान चली गयी. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Kaimur Etv Bharat
Kaimur Etv Bharat

कैमूर : बिहार के कैमूर में दर्दनाक हादसा हुआ है. ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी है. जिले के पीडीडीयू गया रेलखंड पर भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास डीएफएससी लाइन पर शनिवार की सुबह यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें - Begusarai News: ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार की दो महिला की मौत, तीर्थ यात्रा पर जा रही थी दोनों

कैमूर में ट्रेन से कटकर दो की मौत :घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में आगे की कार्रवाई में जुट गई. मृतकों की पहचान रोहतास जिले के निवासी सचिन यादव और अमित यादव के रूप में हुई है. दोनों युवक एक ही गांव भागीरथ के निवासी थे.

ट्रेन पकड़ने आए थे, हो गयी मौत : मिली जानकारी के अनुसार, सचिन यादव और अमित यादव भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए आए हुए थे. इसी बीच दोनों युवक किसी कारणवश ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा :घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. साथ ही आगे की आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई.

''पंडित दीनदयाल-गया रेल खंड के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के समीप डीएफसीसी लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हुई है. दोनों मृतक रोहतास जिले के निवासी हैं. दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. परिजनों को भी सूचना दे दिया गया है.''- जीआरपी प्रभारी, भभुआ रोड स्टेशन

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल :इधर, युवकों की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कतहना है कि पता नहीं था कि इस तरह से जिगर का टुकड़ा बिछर जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details