बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर, चालक समेत दो लोग घायल

कैमूर के घेघीया गांव (Gheghiya Village) के पास तेज रफ्तार के कहर में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. नाजुक हालत में पिकअप चालक विकास कुमार को प्राथमिक इलाज के बाद बनारस रेफर कर दिया गया है. ट्रक चालक फरार है.

By

Published : Nov 22, 2021, 5:23 PM IST

अस्पताल में घायल चालक
अस्पताल में घायल चालक

कैमूरःमोहनिया के घेघीया गांव (Gheghiya Village) के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्करमार (Collision Between Truck And Pickup) दी. जिसमें पिकअप चालक और सह चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सह चालक विकास कुमार को प्राथमिक इलाज के बाद बनारस रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःकुदरत का करिश्मा! पुल से नीचे गिरने पर कार के उड़े परखचे, लेकिन सभी लोग सुरक्षित

बताया जाता है कि यूपी के रहने वाले चालक गोविंद कुमार अपने सह चालक विकास कुमार के साथ पिकअप पर चाय में खाने वाला टोस्ट लदा हुआ था. जिसको काराकाट गांव से उतार कर आ रहा था. तभी मोहनिया के घेघीया गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आकर टक्कर मार दी. जिसमें चालक और सह चालक घायल हो गए.

अस्पताल में घायल चालक

टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक और सह चालक गाड़ी के केबिन में फस गए. जिसके बाद अस्थानीय लोगों ने पिकअप के केबिन से दोनों को निकालकर अनुमांडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया. जहां डाक्टर ने सह चालक विकास कुमार की नाजुक स्तिथि देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंःसुपौल में भीषण आग, प्लांट के 40 लाख की संपत्ति जलकर राख

बताया जाता है कि दोनों घायल यूपी के चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के कठोरी गांव के रहने वाले हैं. मामला मोहनिया के घेघिया के पास की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया.

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details