बिहार

bihar

लूट की योजना बनाते तीन शातिर अपराधी यूपी के चंदौली से गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2021, 5:23 AM IST

यूपी के चंदोली में पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये शातिर अपराधी बिहार के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा के साथ मिर्ची स्प्रे बरामद किया है.

Chandauli police
Chandauli police

चंदौली/कैमूर:जिले में पुलिस हत्या लूट और गैंगेस्टर सहित वांछितों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चला रही है. इसी क्रम में शनिवार को सकलडीहा कोतवाल अवनीश कुमार राय और नई बाजार चौकी प्रभारी हरिकेश राय ने मुखबिर की सूचना पर सुबह नईबाजार स्थित दैत्राबीर मंदिर के समीप से तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -बेगूसरायः घर के लोगों को बंधक बनाकर सोने-चांदी की लूट, विरोध करने पर दुकानदार की पिटाई

पकड़े गये बदमाशों ने नईबाजार स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक तमंचा, एक कारतूस के साथ दो चापड़ और मिर्ची स्प्रे बरामद हुआ है.

तीनों आरोपी बिहार के निवासी
बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी धनजी पासवान, आकाश तिवारी और कृष्णा तिवारी बिहार के भभुआ कैमूर निवासी हैं. पुलिस के अनुसार आकाश तिवारी पौरा अपने ससुराल में रुक कर नईबाजार स्थित पेट्रोल पंप से मालिक व कर्मचारी द्वारा पैसा ले जाने वाले मार्ग की रेकी कर लूट की घटना का अंजाम देने की तैयारी की थी.

यह भी पढ़ें -गोपालगंज में बैंक ऑफ बड़ौदा के CSP संचालक से 65000 हजार की लूट

पूछताछ के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. सीओ शेषमणि पाठक ने बताया कि लूट की योजना बना रहे तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details