बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः अलग-अलग हादसे में तीन लोग जख्मी, बेहतर इलाज के लिए हाईसेंटर रेफर

कैमूर के मोहनिया में तीन लोग हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए. एक बुजुर्ग व्यक्ति पैसेंजर ट्रेन से उतरते वक्त फिसल गए. जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आयी हैं. वहीं दूसरी घटना में टेंपो ने बाइक में धक्का मार दिया. जिसमें बाइक सवार मां और पुत्र घायल हो गए.

By

Published : Nov 19, 2021, 10:53 PM IST

हादसा
हादसा

कैमूर (भभुआ):कैमूर (Kaimur) जिला के मोहनिया (Road Accident in Mohaniya) में दो अलग-अलग हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें प्राथमिक इलाज के बाद एक घायल को भभुआ के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. दूसरी घटना में टेंपो ने बाइक सवार को धक्का मार दिया. सवार मां और बेटे को गंभीर चोटें आयी हैं.

यह भी पढ़ें- LIVE VIDEO: स्कोर्पियो और पिकअप वैन की टक्कर का वीडियो वायरल, हादसे में एक की मौत

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम को पहली घटना भभुआ रोड स्टेशन पर घटी. मुगलसराय डेहरी पैसेंजर से उतर रहे एक 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का पैर फिसल जाने से जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल वृद्ध व्यक्ति को आनन-फानन में जीआरपी पुलिस ने मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति गणेश राम है. वे मशीहावाद थाना शिवसागर जिला रोहतास के रहने वाले हैं.

घायल व्यक्ति गणेश राम मुगलसराय से पैसेंजर पकड़कर शिवसागर स्थित मशीहावाद अपने घर को जा रहे थे कि वे भूलवश भभुआ रोड स्टेशन पर ही उतरने लगे. इसी दौरान उनका पैर फिसल जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं, दूसरी घटना भभुआ मोहनिया रोड में घटी. एक टेंपो ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया, जिसमें मां और पुत्र दोनों घायल हो गए. जिनको स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा दोनों घायलों का उपचार किया जा रहा है. घायल में मां सुनीता देवी ( उम्र 32 वर्ष ) एवं पुत्र रोशन कुमार दोनों मोहनिया थाना अंतर्गत अवारीं गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बेतिया में पिकअप ने युवक को कुचला, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details