बिहार

bihar

कैमूर: छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 5, 2020, 7:09 AM IST

जिले में चार दिन पहले एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. इस मामले में तीन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी कर ली गई थी, जबकि कुछ आरोपी फरार चल रहे थे. वहीं पुलिस ने छापेमारी करते हुए अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

three other accused arrested in molestation case of student
दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पूर्व एक स्नातक की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था, जबकि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी. इन फरार आरोपियों को भी पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है.


छात्रा के साथ दुष्कर्म
एक अक्टूबर को चैनपुर थाना क्षेत्र में एक स्नातक की छात्रा के साथ उस समय दुष्कर्म किया गया था. जब वह अपनी सहेलियों के साथ पशुओं के लिए घास लाने गई हुई थी. इस दौरान आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद अन्य सहेलियों ने गांव में शोर किया. ग्रामीणों ने दौड़ाकर कर एक युवक अजीत कुमार यादव को पकड़ लिया,‌ जबकि दूसरे युवक छोटू लाल यादव को पुलिस ने छापेमारी करके गिरफ्तार कर लिया था.


अन्य आरोपियों भी गिरफ्तार
इस मामले में तीन अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस के माध्यम से लगातार छापेमारी की जा रही थी. इस मामले में संबंधित जानकारी देते हुए एसपी दिलनवाज अहमद के ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में तीन अन्य आरोपी, जिसमें धनंजय कुमार यादव जिसके ऊपर पीड़िता के द्वारा गलत कार्य करने का आरोप लगाया है. इसके साथ उसके दो अन्य दोस्त प्रमोद कुमार और छठ्ठु कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details