बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: तीन अलग-अलग घरों से हुई थी चोरी, तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर जिले के चैनपुर थाने क्षेत्र में बीते 9 मार्च को हुई चोरी मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का मोबाइल भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:25 PM IST

etv bharat
चोरी मामले में तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरियाॅ में बीते 9 मार्च 2020 की रात तीन अलग-अलग घरों से मोबाइल एवं 10 हजार रुपए नगद की चोरी की गई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से चोरी गई मोबाइल को बरामद कर लिया गया.

एसपी दिलनवाज अहमद ने दी जानकारी

इस संबंध में जानकारी देते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि बीते 9 मार्च को चैनपुर थाना के ग्राम सेमरियाॅ में तीन अलग-अलग घरों में मोबाइल एवं 10 हजार रुपए की चोरी अज्ञात चोरों के द्वारा की गई थी. इस संदर्भ में चैनपुर थाना में कांड संख्या 83/20 अंकित किया गया था. तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में कांड का उद्भेदन हुआ एवं छापेमारी कर कांड में संलिप्त तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपितों के मुख्य सरगना को पहले ही भेजा जा चुका है जेल

गिरफ्तार लोगों में कमलेश यादव पिता बचाउ यादव, हंसराज पासवान पिता सुदर्शन पासवान दोनों ग्राम चोर-लोहरा थाना चैनपुर के निवासी हैं. वही सुरेंद्र पासवान पिता नवल पासवान ग्राम कोढ़ा थाना चांद के निवासी का नाम शामिल है. इन लोगों के पास से चोरी गए मोबाइल को बरामद किया गया है. उल्लेखनीय है कि लाला बिंद जो इनका मुख्य सरगना है उसको मई माह में ही जेल भेजा जा चुका है. इस कांड में गिरफ्तार कमलेश यादव का आपराधिक इतिहास रहा है, जो पूर्व में दो बार मारपीट के केस में जेल जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details