बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर : भगवान शिव को चोरों ने बनाया निशाना, शिवलिंग की चोरी

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्ल मड़ैया पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर से अज्ञात चोरों ने शिवलिंग को ही उखाड़ कर चोरी कर ले गए. बताया जा रहा है कि तीन साल पहले भक्तों की ओर से भगवान शंकर के शिवलिंग को पीतल से मढ़वाया गया था.

By

Published : Apr 1, 2020, 4:25 PM IST

भगवान शिव
भगवान शिव

कैमूर : कैमूर पहाड़ी श्रृंखला पर स्थित शिव मंदिर में स्थापित शिवलिंग को अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली. मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मसही गांव के पास शुक्ल मड़ैया पहाड़ी पर स्थित शुकलेश्वर महादेव शिव मंदिर का है. सूचना पर भगवानपुर पुलिस पहाड़ी पर स्थित मंदिर में पहुंच कर जांच में जुटी हुई है.

पीतल से मढ़वाया गया था शिवलिंग को
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्ल मड़ैया पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर से अज्ञात चोरों ने शिवलिंग को ही उखाड़ कर चोरी कर ले गए. बताया जा रहा है कि तीन साल पहले भक्तों की ओर से भगवान शंकर के शिवलिंग को पीतल से मढ़वाया गया था.

शिवलिंग चोरी

जांच में जुटी पुलिस
बुधवार की सुबह मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए गांव के एक व्यक्ति गया, तो देखा कि शिव मंदिर में भगवान शंकर का शिवलिंग ही गायब है. इसके बाद इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों को दी. जिसके बाद भगवानपुर पुलिस को चोरी के बारे में जानकारी दी गई. सूचना पर भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन और पुलिस बल पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details