बिहार

bihar

By

Published : Jan 30, 2021, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर चोरों ने उड़ाये 8 लाख के गहने, जांच में जुटी पुलिस

प्रभारी थाना अध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बगाड़ी गांव स्थित मेन रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान में कुछ अज्ञात चोरों ने सेंध मारकर चोरी कर ली है. उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है.

Kaimur
ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर चोरों ने उड़ाये 8 लाख के गहने

कैमूर(भभुआ): जिले में लगातार क्राइम के साथ चोरी की घटना बढ़ रही है. ताजा मामला जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान में सेंध मारकर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए है. दुकान मालिक ने रामगढ़ थाने में आवेदन देकर करवाई की मांग की है.

ज्वेलरी दुकान में चोरों ने किया हाथ साफ
जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को दुकान मालिक मोनू कुमार वर्मा अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. लेकिन आज शनिवार की सुबह दुकान के बगल वाले दुकानदार ने मोनू को फोन करके बताया कि उनकी दुकान में सेंध मारी हुई है. जिसके बाद आनन-फानन में दुकान मालिक मोनू कुमार वर्मा अपनी दुकान पहुंचा, तो देखा कि उनकी दुकान में सेंध मारकर चोरों ने लाखों के जेवरात उड़ा लिए हैं, जिसके बाद दुकानदार ने इस घटना की सूचना स्थानीय थाने में दी. सूचना पाते ही प्रभारी थानाध्यक्ष योगेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी.

यह भी पढ़े:2 ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाये 8 लाख रुपये के गहने, नहीं मिला सुराग

जांच में जुटी पुलिस
प्रभारी थाना अध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बगाड़ी गांव स्थित मेन रोड पर एक ज्वेलर्स की दुकान में कुछ अज्ञात चोरों के ने सेंध मारकर 150 ग्राम सोना और चांदी का सामान चुरा लिया है. जिसकी किमत साढ़े आठ लाख रुपये जताई जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के लिए छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details