बिहार

bihar

By

Published : Oct 16, 2020, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला, कौन देगा डोनाल्ड ट्रंप? : तेजस्वी यादव

कैमूर के भभुआ हवाई अड्डे पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम को सिर्फ कुर्सी से प्यार है. तेजस्वी यादव ने रैली में राजद प्रत्याशी भरत बिंद को वोट देने की अपील की.

Tejasvi yadav rally at bhabhua in kaimur, बिहार के भभुआ में राजद की रैली
तेजस्वी यादव

कैमूरः राजद नेता और सूबे के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को भभुआ हवाई अड्डे पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर राज्य में उनकी सरकार बनती है तो पहले कैबिनेट में वे 10 लाख नौकरी देंगे. तेजस्वी यादव ने रैली में राजद प्रत्याशी भरत बिंद को वोट देने की अपील की.

देखें पूरी खबर

वोट मांगने हेलीकॉप्टर से निकल रहे सीएम

अपने संबोधन में राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना काल में सीएम बाहर नहीं निकल रहे थे लेकिन चुनाव आते ही हेलीकॉप्टर लेकर निकल रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि सीएम को सिर्फ कुर्सी से प्यार है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार होते हुए भी राज्य को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में बेरोजगारी 46 फीसदी है, जिससे हर दो घर के लोग बिहार से बाहर जाने को मजबूर हैं. बिहार में उद्योग नहीं है है जिससे युवक बेरोजगार है, पर सरकार तरह-तरह के बहाने बनाती है.

भीड़

10 नवंबर को परिणाम आने वाला है, अगर लोगों का आशीर्वाद से आपका बेटा-भाई मुख्यमंत्री बनेगा तो पहले कैबिनेट बैठक में राज्य के 10 लाख नौजवानों को नौकरी देंगे. - तेजस्वी यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details