बिहार

bihar

By

Published : May 15, 2021, 9:51 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर में लाखों रुपए के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, मैजिक एवं ट्रक जब्त

कैमूर के दुर्गावती थाना पुलिस ने पांच क्विंटल नौ किलो गांजा के साथ एक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से एक ट्रक और एक मैजिक को जब्त किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार वाहन चालक से पूछताछ कर रही है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर(भभुआ):जिले दुर्गावती थाना पुलिसने क्षेत्र के धनेछा के समीप एनएच दो के बगल में सर्विस लेन पर 5 क्विंटल 9 किलो गांजा के साथ ट्रक और मैजिकवाहन को जब्त किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मैजिक के चालक को भी गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस को देख मौके से गांजा तस्कर एवं ट्रकचालक फरारहो गया. बताते चलें कि दुर्गावती पुलिस को अब तक की बड़ी कामयाबी मिली है. जब्त किया गया गांजा की कीमत करीब 50 लाख 90 हजार के आसपास बताई जा रही है.

इसे भी पढ़े: शहाबुद्दीन की तरह कोरोना से मौत का डर, Twitter पर ट्रेंड कर रहा #ReleaseAnandMohan

दरसअल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा एनएच दो से सटे सर्विस लेन में गांजा का कारोबार हो रहा है. जिसके बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि ट्रक के अंदर से एक व्यक्ति गांजा के पैकेट को मैजिक गाड़ी के डाला में रख रहा था. वहीं पुलिस को देखते ही व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगा जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि वह मैजिक चालक है. जो मोहनिया थाना क्षेत्र के दादर का निवासी बताया गया. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि ट्रक के अंदर नमक के बारे में भारी मात्रा में गांजा छिपाया गया था.

इसे भी पढ़े: 'ब्लैक फंगस' क्या है, कैसे पहचानें? एक्सपर्ट से जानिए हर सवाल का जवाब

इस संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि दुर्गावती पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. वहीं साथ में ट्रक तथा मैजिक गाड़ी के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया है. ट्रक एवं मैजिक गाड़ी में रखे गए 9 बोरे में 51 पैकेट गांजा बरामद किया गया है. जिसका वजन 5 क्विंटल 9 किलो बताया जा रहा है. मौके से ट्रक चालक एवं गाजा तस्कर फरार बताया जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने टाटा मैजिक के चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details