बिहार

bihar

कैमूर: डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भभुआ में किया रोड शो

By

Published : Oct 18, 2020, 8:13 PM IST

कैमुर जिले में रविवार को एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी के पक्ष में सुशील मोदी भभुआ पहुंचे. उन्होंने लोगों से एनडीए के पक्ष में वोट करने की बात कही. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह भी चुनाव प्रचार के दौरान बोले कि कैमूर के चारों सीटों पर फिर एक बार एनडीए जीत हासिल करेगी.

सुशील मोदी का रोड शो.
सुशील मोदी का रोड शो.

कैमुर:जिले में रविवार को सुशील मोदी पहुंचे, जहां पर एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी के पक्ष में भभुआ शहर में रोड शो कर लोंगो से जिताने की अपील की. रोड शो की शुरुआत एकता चौक से की गई. गौरतलब है कि जिले की चारों सीट पर अभी बीजेपी का ही कब्जा है. किसी भी हालत में यह सीट बीजेपी खोना नहीं चाहती है.

सुशील मोदी ने प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के लिए किया रोड शो
जिले में रविवार को सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के पक्ष में भभुआ शहर में रोड शो कर लोंगों से जिताने की अपील की. गौरतलब है कि जिले की चारों सीट पर अभी बीजेपी का ही कब्जा है. किसी भी हालत में यह सीट बीजेपी खोना नहीं चाहती है. यही कारण है कि 5 दिन के अंदर य मोदी का तीसरा कार्यक्रम है.

देखें रिपोर्ट.

भाजपा युवा मोर्चा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष ने किया प्रेसवार्ता
भाजपा युवा मोर्चा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने प्रेसवार्ता की. उन्होंने कहा कि आत्म निर्भर बनेगा बिहार, यह प्रेसवार्ता भभुआ शहर के विमला पैलेस में की गई, जिसमें उन्होंने पहले अपने युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बिहार के युवा हैं उत्साहित
दुर्गेश सिंह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष होने चलते मेरा बिहार में अभी दौरा चल रहा है, जो रविवार को कैमुर जिले के भभुआ में किया गया. उन्होंने कहा कि इस समय बिहार के युवाओं में भारतीय जनता पार्टी, एनडीए गठबंधन और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए जो उत्साह है, उसे देखकर ये लगता है कि एनडीए की सरकार फिर एक बार बनेगी, और कैमुर के चारों सीटों पर एनडीए जीत हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details