बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: छड़ लदे चोरी हुई ट्रक का SP ने किया खुलासा, ट्रक चालक और दुकानदार गिरफ्तार

लोहे का छड़ लदा ट्रक उड़ीसा से यूपी के बहराइच के लिए जा रही थी. इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र से यह ट्रक गायब हो गई. इसके बाद जिले की पुलिस ने उड़ीसा पुलिस की सूचना पर छापोमारी कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है.

By

Published : Sep 19, 2019, 4:49 AM IST

ट्रक

कैमूर:जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने ट्रक से चोरी हुए छड़ को बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में संलिप्त ट्रक चालक और दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दे कि छड़ लदे एक ट्रक उड़ीसा से बहराइच जा रही थी. जिसको ट्रक चालक ने मोहनिया से गायब कर दिया था. इसकी सूचना के बाद मोहनिया थाना में मामला दर्ज करवाया गया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

चोरी का छड़ किया गया बरामद

ट्रक को किया गया गायब
ट्रक उड़ीसा से बहराइच के लिए लोहे का छड़ लेकर जा रहा था. इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र से यह ट्रक गायब हो गया. इसके बाद उड़ीसा पुलिस ने जिले की पुलिस ने को सूचना दी. इस पर जिला पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक के बरामदगी के लिए छापेमारी की और ट्रक चालक सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं ,चालक से ने बताया कि मैं ट्रक को कुदरा थाना क्षेत्र में लाकर छोड़ दिया. जिसके बाद वहां से ट्रक मालिक ट्रक लेकर चला गया.

पुलिस ने चोरी का छड़ किया बरामद

जांच में जुटी पुलिस
एसपीदिलनवाज अहमद ने बताया कि ट्रक उड़ीसा से बहराइच जा रही थी और इसमें लोहे का छड़ लदा हुआ था. लेकिन यह मोहनियां आकर लापता हो गयी. जिसकी प्राथमिकी उड़ीसा के थाने में दर्ज हुई. इसके बाद वहां की पुलिस कैमूर पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद कैमूर एसपी ने एक टीम बनाकर छापेमारी की. जिसमें ट्रक चालक की गिरफ्तारी हुई. साथ ही अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details