बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- बिहार में कांग्रेस है RJD की दुम

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सासाराम संसदीय क्षेत्र के भभुआ में किया रोड शो किया. प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर किया बड़ा हमला.

By

Published : May 12, 2019, 5:53 PM IST

statement-of-sushil-modi-from-kaimur-1-1

कैमूर: डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सासाराम संसदीय क्षेत्र में रोड शो किया. यहां उन्होंने एनडीए उम्मीदवार छेदी पासवान के लिए जनता से वोट की अपील की. भभुआ में रोड शो शुरू करने से पहले सुशील मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में कांग्रेस, आरजेडी की दुम है.

रोड शो से पहले आयोजित प्रेसवार्ता में सुशील मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस राजद की पिछलग्गु पार्टी है. कांग्रेस के खाते में चरवाहा विद्यालय के अलावा कुछ भी नहीं है. गरीब सवर्णों को मोदी सरकार ने 10 प्रतिशत आरक्षण दिया और राजद ने लोकसभा और राज्यसभा दोनों में इसका विरोध किया था.

सुशील मोदी, डिप्टी सीएम बिहार

आरक्षण कांग्रेस की देन नहीं
सुशील मोदी ने कहा कि दलितों का आरक्षण अम्बेडकर और गांधी की देन है ना कि कांग्रेस की. उनका कहना है कि बीजेपी ने भी इसका समर्थन किया जिसके बाद मंडल कमीशन की रिपोर्ट को लागू किया गया और आरक्षण का लाभ दिया गया.

कांग्रेस की हालत खराब-सुमो
बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार से मुकाबला नहीं कर सकती है. पिछली लोकसभा में कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल भी नहीं बन सकी थी. बिहार में सिर्फ 9 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी सरकार कैसे बना सकती है, जबकि यूपी, बंगाल और आंध्र प्रदेश में किसी ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details