बिहार

bihar

BJP प्रवक्ता बोले- कुछ मुद्दों पर है अलग राय, लेकिन अटूट है JDU के साथ रिश्ता

By

Published : Sep 8, 2019, 9:31 AM IST

मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि बिहार में 25 लाख सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया था. जबकि कार्यकर्ताओं की मेहनत से 32 लाख नए सदस्य जुड़ गए हैं.

संजय टाइगर

कैमूर: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी तैयारियों में लग गई है. इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर भभुआ पहुंचे. यहां उन्होंने नीतीश कुमार और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के लिए एनडीए का होना जरूरी है.

विधानसभा चुनाव में होगी सहूलियत
मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि बिहार में 25 लाख सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया था. जबकि कार्यकर्ताओं की मेहनत से 32 लाख नए सदस्य जुड़ गए हैं. संजय टाइगर ने कहा कि इससे आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को काफी सहूलियत होगी.

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर

बीजेपी का आरजेडी पर तंज
बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा कि बिहार के साथ-साथ बीजेपी पूरे देश में 7 करोड़ नए सदस्य जोड़ चुकी है. अब बीजेपी के कुल 18 करोड़ सदस्य बन गए हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है. हर तीन साल में जिला स्तर पर पदाधिकारी का चुनाव कराती है. वहीं, बातों-बातों में उन्होंने बिना नाम लिए आरजेडी पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी सिर्फ परिवारवाद की पार्टी है. परिवार पहले उनके लिए प्राथमिकता है. लेकिन, बीजेपी राष्ट्रहित की पार्टी है.

जेडीयू-बीजेपी का रिश्ता अटूट
संजय टाइगर ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू का रिश्ता अटूट है. कुछ मुद्दों पर सबकी अलग राय हो सकती है. लेकिन, दोनों पार्टी देशहित के मुद्दों पर काम करती है. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां में सबकुछ सामान्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details