बिहार

bihar

बोले बीजेपी विधायक- तीन देशों के अल्पसंख्यकों को मिलेगा CAA का फायदा, विपक्ष बिगाड़ रहा सौहार्द

By

Published : Dec 17, 2019, 9:48 AM IST

भाजपा विधायक ने CAA पर कहा कि तीन देशों के अल्पसंख्यकों को इस कानून से लाभ मिलेगा. जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है. विपक्ष मुद्दा बनाकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है.

citizen amendment act
citizen amendment act

कैमूरः जिले में मोहनिया भाजपा विधायक निरंजन राम ने नागरिक संशोधन बिल पर सरकार की सराहना की. साथ ही ये भी कहा कि इस बिल से तीन देशों के अल्पसंख्यकों को फायदा मिलेगा. जिस पर विपक्ष मुद्दा बनाकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है.

विपक्ष कर रहा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश
भाजपा विधायक ने नागरिक संशोधन बिल पर कहां कि तीन देशों के अल्पसंख्यकों को इस बिल से लाभ मिलेगा. जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है. विपक्ष मुद्दा बनाकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यक हिंदुस्तान में आकर रहते हैं. वैसे लोगों को संविधान के तहत नागरिकता देनें का प्रावधान है. लेकिन विपक्ष इसे मुद्दा बना रही है. लोगों को इसका समर्थन करना चाहिए न की विरोध.

देखें पूरी रिपोर्ट
तीन देश के अल्पसंख्यकों को मिलेगा फायदा
बता दें की देश सहित बिहार के कई जिलों में CAA का विरोध हो रहा हैं. जिसके बाद भाजपा विधायक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संविधान के तहत सब कुछ हुआ है. विरोध करनें की जरुरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details