बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: चुनाव को लेकर तैयारियां तेज, SSB जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अब अंतिम चरण में हैं. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष वातावरण में चुनाव संपन्न कराना पुलिस प्रशासन की पहली प्राथमिकता है.

By

Published : Oct 6, 2020, 3:19 PM IST

फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च

कैमूर(भभुआ):बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जिले में 05 एसएसबी की कंपनी फ्री पोल चुनाव के लिए आई हैं. जिसमें एक कंपनी भभुआ, एक अधौरा, एक रामगढ़, एक चैनपुर और एक मोहनिया में रहेगी. एसएसबी जवानों ने चुनाव से पहले जिले में फ्लैग मार्च निकाला.

भभुआ थाना क्षेत्र में एएसएसटी, कमांडेंट अभय कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकला गया. मोहनिया थाना क्षेत्र में सब कमांडेंट आनंद कुमार, पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद के दिशा-निर्देश में पुलिस निरीक्षक मोहनिया इत्तेखाब अहमद और एएसएसटी कमांडेंट जग्गतर कुमार मौजूद रहे.

चुनाव को लेकर किया गया फ्लैग मार्च

लोगों से मतदान की अपील
मौके पर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव 2020 के पहले अर्धसैनिक बल की ओर से जिले में अवांछित तत्वों पर निगरानी रखी जा रही है. उनके सहयोग से जिला पुलिस की ओर चुनाव तक लगातार कार्रवाई की जाएगी, ताकि चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्वक कराया जा सके. उन्होंने आमजनों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details