बिहार

bihar

By

Published : Feb 6, 2021, 12:24 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर में भारी मात्रा में शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

कैमूर में दुर्गावती पुलिस ने 157 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर यूपी से देसी शराब लेकर साइकिल से आ रहा था.

Kaimur alcohal seized
Kaimur alcohal seized

कैमूर (भभुआ):दुर्गावती स्थानीय थाना क्षेत्र के दुर्गावती ककरैत पथ पर उत्तर प्रदेश से साइकिल सेशराबलेकर बिहार में आ रहे एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने 157 बोतल देसी-विदेशी शराब बरामद किया. गिरफ्तार तस्कर दुर्गावती थाना क्षेत्र का मैरे गांव निवासी दिनेश केवट बताया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश से लायी जा रही थी शराब
बता दें कि बिहार में पंचायती चुनाव का प्रचार-प्रसार जोरों पर चल रहा है. जिसे लेकर तस्कर होम डिलीवरी के लिए यूपी से देशी शराब लेकर साइकिल से आ रहा था. जैसे ही तस्कर ने शराब लेकर उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश किया, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति साइकिल से शराब लेकर जा रहा है. जिसके बाद दुर्गावती थाना अध्यक्ष संजय कुमार तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए निकल गए.

ये भी पढ़ें:कैमूर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, आधिकारिक पुष्टि नहीं

जांच में जुटी पुलिस
रास्ते में जैसे ही तस्कर की नजर पुलिस के ऊपर पड़ी, वह भागने लगा. जिसे पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया. इसके बाद उसके पास से 157 बोतल देशी-विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details